Sunday, May 19, 2024

वेब सीरीज ‘लिबास’ से कमबैक कर रहे अली मर्चेंट, शो को ‘2.0 जर्नी’ कहा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अली मर्चेंट लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं, लेकिन कुछ सालों से वह छोटे पर्दे से दूर हैं। वह अब ‘लिबास’ के साथ अपना वेब डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस पर उन्होंने कहा कि यह उनकी “2.0 जर्नी” की शुरुआत है।

अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए मर्चेंट ने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लग रहा है, जब मैं टीवी शो के लिए काम कर रहा था तो मैं सेट पर ही रहता था। सालों बाद फिर से सेट पर वापस आना बहुत अच्छा लग रहा है और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में यह मेरी 2.0 जर्नी की शुरुआत है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक्टर ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘लॉक अप’ और ‘बंदिनी’ जैसे कुछ शो में अपने सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस दी।

हालांकि, उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया। इस बीच उन्होंने म्यूजिक वीडियो ‘धुआं’ में कुमार शानू के साथ सहयोग किया था। अब मर्चेंट ‘लिबास’ में नायरा बनर्जी के साथ लीड रोल में नजर आएंगे।

अपने किरदार और इस शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “वेब शो का नाम ‘लिबास’ है। यह क्राइम और चेज़ थ्रिलर शैली में है।”

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मर्चेंट ने कहा, “मैं मुख्य भूमिका निभा रहा हूं और मेरे किरदार का नाम आदित्य सिंह अहलावत है। मैं एक अच्छे हरियाणवी पुलिस वाले का किरदार निभा रहा हूं। यह कहानी इस पर आधारित है कि कैसे मेरे किरदार की जिंदगी में बुरे बदलाव आए और फिर उसने कैसे वापसी की।”

कमबैक करने में देरी को लेकर मर्चेंट ने कहा, “मुझे ऐसा कुछ नहीं मिल रहा था जो मुझे उत्साहित कर सके और मैं म्यूजिक प्रोड्यूसर और डीजे के रूप में अपने करियर पर भी फोकस कर रहा था। मेरा मानना है कि एक समय में किसी को एक चीज पर फोकस करना चाहिए।”

उन्होंने कहा, “जब मुझे शो के लिए कॉल आया, तो मैंने इस वेब शो को इतनी गंभीरता से नहीं लिया क्योंकि मैं 100 टीवी शो को ना कह चुका था और टीवी से परे कुछ करना चाहता था।”

“फिर एक दिन न्यारा बनर्जी मुझसे मिलीं, उन्होंने मुझसे कहा कि शो अच्छा है और वह भी इसका हिस्सा हैं। इसके बाद मैंने तुरंत उन्हें फोन किया और विस्तार से कहानी सुनी और इसके लिए हां कह दी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय