Saturday, May 11, 2024

मेरठ में उधार के पैसे मांगने पर आरोपियों ने घर में घुसकर की दुकानदार की मां की पिटाई, लूटे जेवर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मोहिउद्दीनपुर गांव में उधार के रुपये वापस मांगने पर आरोपियों ने घर घुसकर दुकानदार की मां को पीटा और एक लाख रुपये व जेवरात भी लूट लिए। दुकान से घर लौट रहे दुकानदार को उठाकर ले गए और लाठी-डंडों से जमकर पीटा। पुलिस ने घायल को अस्तपताल में भर्ती कराया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने 20 नामजद समेत 25 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

मोहिउद्दीनपुर गांव निवासी सीमा पत्नी पवन कुमार ने तहरीर देते हुए बताया कि रात नौ बजे गांव के भूल्ले और रामभूल समेत करीब 25 लोग उनके मकान में घुस गए। उन्होंने सीमा से बेटे मोहित के बारे में पूछा, जब वह घर नहीं मिला तो आरोपियों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट की और कुंडल, चेन और एक लाख रुपये लूट लिए, जो कैंसर पीड़ित पवन के इलाज के लिए रखे थे। आरोपी मोबाइल भी छीनकर भी ले गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रात करीब 10 बजे जब सीमा का बेटा मोहित अपनी दुकान से घर आ रहा था, तभी आरोपी पक्ष उसे जबरन उठाकर अपने मोहल्ले में ले गए और लाठी-डंडे और बेल्ट से उसे पीटा। जब मोहित पक्ष के लोग वहां पहुंचे तो आरोपियों ने उन पर पथराव कर दिया। पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। मोहित ने बताया कि राम अवतार उर्फ बोनी उसकी दुकान पर आया था। मोहित ने उसे उधार दिए 10 हजार रुपये वापस मांगे थे। इसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय