Saturday, May 11, 2024

मेरठ में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के परिवार की मुश्किलें बढ़ी, एक बेटा गिरफ्तार दूसरे का वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के परिवार की मुश्किल अब और बढ़ेंगी। शाहिद अखलाक का एक बेटा दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार है तो वहीं बड़े बेटे का वीडियो वायरल हुआ है। जिसको लैब में टेस्ट के लिए भेजा गया है। अगर वीडियो शाहिद अखलाक के बड़े बेटे का ही निकला तो उसको भी गिरफ्तार किया जाएगा।

मेरठ में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। एक तरफ युवती से दुष्कर्म के मामले में उनका बेटा दानिश गिरफ्तार हुआ तो वहीं सोशल मीडिया पर दूसरे बेटे का एक वीडियो वायरल हो गया। इसमें शाहिद अखलाक का बड़ा बेटा साकिब कार चला रहा है और कार के अंदर नोटों की गड्डियां और दो पिस्टल रखी हैं। पुलिस इस वीडियो की जांच में जुट गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे साकिब का दोस्तों के साथ लग्जरी कार में बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें साकिब कार चला रहा है और कार की पिछली सीट पर एक थाल में नोटों की गड्डियां और दो पिस्टल रखी हुई हैं। गाड़ी में मौजूद युवक नोटों के बंडलों के साथ रील बनाते नजर आ रहे हैं।
पुलिस के मुताबिक, वीडियो करीब डेढ़ साल पुराना होने का दावा किया जा रहा है। वीडियो में दिख रहे टोपी पहने खालिद की एक महीने पहले मौत हो चुकी है। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय