Saturday, May 18, 2024

आलिया भट्ट का एयरपोर्ट लुक हो रहा वायरल, रणवीर सिंह ने भी कैरी किया शानदार आउटफिट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अपकमिंग  रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के प्रोमोशन में जुटे बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को शनिवार सुबह कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया।

इससे पहले आलिया और रणवीर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वडोदरा और नई दिल्ली गए थे। और अब, वे प्रमोशन लाइन-अप में अपने अगले डेस्टिनेशन पर हैं, जिसका खुलासा होना बाकी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आलिया पिंक कलर की फुल स्लीव्स वाली टी-शर्ट पहने नजर आईं, जिस पर ‘टीम रॉकी एंड रानी’ लिखा हुआ था। उन्होंने इसे ब्लू फ्लेयर्ड डेनिम्स, लैवेंडर कलर की स्लिपर्स और छोटे गोल्ड इयररिंग्स के साथ पेयर किया।

नो-मेकअप लुक के साथ उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था। अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ आलिया ने पैप्स के लिए पोज दिए।

जब पैपराजी ने उनसे और तस्वीरों के लिए रूकने  के लिए कहा, तो उन्हें यह कहते सुना गया कि “देर हो रही है।”

दूसरी ओर, रणवीर को अपने ऑल टाइम डैपर लुक में देखा गया, उन्होंने वाइट प्लेन टी शर्ट, ग्रीन जॉगर्स और ब्लैक कलर की लॉन्ग हुडी पहनी हुई थी। उन्होंने ब्लैक स्पिलर्स, ब्लैक सनग्लासेस, बीनी कैप और मास्क के साथ लुक को पूरा किया।

फोटोग्राफरों को “बाबा इधर”, “बाबा विदआउट मास्क” चिल्लाते देखा गया, इसके बाद एक्टर ने कैमरे की ओर हाथ हिलाया।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

वायाकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय