Saturday, May 4, 2024

दिल्ली में चार हथियारबंद हमलावरों ने कैश डिलीवरी एजेंट से की 14 लाख रुपये की लूट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली में चार हथियारबंद हमलावरों ने एक कैश डिलीवरी एजेंट के सिर पर रॉड से हमला किया और 14 लाख रुपये से ज्यादा की लूट की। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पीड़ित की पहचान वेला राम के रूप में हुई है, जो चांदनी चौक इलाके में काम करता है और शास्त्री नगर में भुगतान देने जा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार, वेला राम ने शिकायत में कहा कि 21 जुलाई को दोपहर करीब 1 बजे वह अमन नामक व्यक्ति को 14,96,600 रुपए की पेमेंट देने के लिए शास्त्री नगर जा रहा था।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा, “जब वह शास्त्री नगर के पास पहुंचा, तो दो मोटरसाइकिलों पर चार लड़के पीछे से आए और उसके सिर पर रॉड से हमला किया। फिर  वह 14,96,600 रुपये से भरा उसका बैग लूट कर भाग गए।”

अधिकारी ने कहा, “तुरंत, सराय रोहिल्ला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। पुलिस टीमें अपराध के क्रम का पता लगाने और अपराधियों की पहचान करने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रही हैं।”

हाल ही में, दिल्ली पुलिस ने 24 जून को प्रगति मैदान टनल के अंदर बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े डकैती के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक, पांच आरोपियों को क्राइम ब्रांच की दो अलग-अलग टीमों ने गिरफ्तार किया और दो आरोपियों को उत्तरी जिले और नई दिल्ली जिले की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया।

दिल्ली पुलिस को मिले सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में यह घटना कैद हो गई है। फुटेज से पता चला कि मोटरसाइकिल पर चार लोगों ने चांदनी चौक के ओमिया एंटरप्राइजेज के डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी को निशाना बनाते हुए एक कार को रोका और लूट कर भाग निकले।

प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपी व्यक्तियों ने लूट के लिए पूरी निगरानी की थी। उनकी सतर्क टोही गतिविधियों से पता चला कि वे अपने आपराधिक कृत्य को अंजाम देने के लिए अच्छी तरह से तैयार और दृढ़ थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय