Friday, September 20, 2024

मेरठ में धार्मिक स्थल से पथराव करने का आरोप, खंदक बाजार में हंगामा

मेरठ। कोतवाली थाना क्षेत्र के खंदक बाजार स्थित धार्मिक स्थल से पथराव करने का आरोप लगा। व्यापारियों व लोगों ने हंगामा किया। भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा व खंदक बाजार के प्रधान अंकुर गोयल व अन्य व्यापारी मौके पर पहुंचे और दूसरे पक्ष के लोग भी एकत्रित हो गए। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाकर शांत किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक खंदक बाजार स्थित एक धार्मिक स्थल के मार्केट में सूर्यवंशम बिश्नोई की सूर्यवंशम टेक्सटाइल व तरुण अग्रवाल की दुकान है। बृहस्पतिवार की शाम करीब छह बजे एक धार्मिक स्थल की छत से कुछ देर के अंतराल पर ईंट-पत्थर सूर्यवंशम की दुकान के बाहर जाकर गिरे। इस घटना के बाद व्यापारियों ने असमाजिक तत्वों पर माहौल खराब करने के लिए पथराव करने का आरोप लगाया।

 

कुछ देर में दूसरे पक्ष से युवा सेवा समिति के संस्थापक बदर अली आदि भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने धार्मिक स्थल के अंदर पहुंचकर देखा तो कुछ बच्चे अंदर बैठे पढ़ाई कर रहे थे। छत पर जाकर देखा तो वहां कोई नहीं मिला। पुलिस ने आशंका जताई कि बंदरों ने धार्मिक स्थल से ईंट गिराई है। बदर अली ने भी घटना को सांप्रदायिक तूल न देने की अपील की। भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा ने अधिकारियों से बात करते हुए घटना की जांच कराए जाने की मांग की। एसएसपी डा. विपिन ताडा का कहना है कि मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय