Saturday, May 18, 2024

वरिष्ठ जूरिस्ट का आरोप, श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने के खिलाफ मिल रही धमकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जम्मू। इंटरनेशनल काउंसिल ऑफ ज्यूरिस्ट्स, लंदन के अध्यक्ष आदिश सी. अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि उन्हें श्रीनगर शहर के सिटी सेंटर लाल चौक पर तिरंगा नहीं फहराने के लिए धमकी दी गई है। अग्रवाल ने पहले कहा था कि वह बिना किसी सुरक्षा के श्रीनगर जाएंगे और यह साबित करने के लिए लाल चौक पर तिरंगा फहराएंगे कि कश्मीर में सब ठीक है। वह ऑल इंडिया बार एसोसिएशन के अध्यक्ष और सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं।

वह श्रीनगर की अपनी यात्रा अधूरी छोड़कर जम्मू लौट आए। उन्होंने एक प्रेस बयान में कहा, मैं राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए कटरा से श्रीनगर जा रहा था। मैं उधमपुर शहर के पास समरोली में जायका स्वीट्स एंड रेस्तरां में स्नैक्स लेने के लिए लगभग रात 10:08 बजे रुका था। तभी मेरी खड़ी कार के पास दो कारें रुकीं। एक उसकी बाईं ओर और दूसरी मेरी टैक्सी के पीछे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाईं ओर की कार में एक सवार के पास राइफल थी और दूसरा मेरे पास आया। उसने मुझसे कहा, कश्मीर में तिरंगा फहरा रहे हो। श्रीनगर में देख लेंगे।

उन्होंने कहा, मैं चुप रहा और कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसकी बजाय ड्राइवर से मुझे जम्मू वापस ले जाने के लिए कहा। मैंने कहा कि मुझे महत्वपूर्ण फाइल एकत्र लेनी है। मैं जम्मू पहुंचा और 18 जून की सुबह सर्किट हाउस में चेकइन किया। लेकिन मैंने जम्मू-कश्मीर के पुलिस अधिकारियों से इस घटना की रिपोर्ट नहीं की है क्योंकि उनमें से कुछ उन ताकतों के प्रभाव में हो सकते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस घटना से उन्हें लगता है कि कश्मीर में उन्हें खत्म करने की साजिश रची गई है क्योंकि वह श्रीनगर के लाल चौक पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने जा रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय