Thursday, September 19, 2024

नोएडा में यूट्यूब चैनल में नौकरी लगवाने का झांसा देकर युवती से बलात्कार करने वाला कथित पत्रकार गिरफ्तार

नोएडा। यूट्यूब चैनल में नौकरी दिलवाने के नाम पर कथित पत्रकार ने एक युवती  के साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया। इस बीच युवती गर्भवती हो गई। पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर पुलिस ने आज आरोपी गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 में एक युवती ने 2 दिन पूर्व रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अमित कपासिया नामक युवक जो कि खुद को एक यूट्यूब चैनल का पत्रकार बताता है उसने उसे इलेक्ट्रॉनिक चैनल में नौकरी दिलवाने के नाम पर अपने जाल में फंसाया। उसने कहा कि कानपुर से लाइव होने वाले एक यूट्यूब चैनल मे वह उसकी नौकरी लगवा देगा। पीड़ित के अनुसार आरोपी ने उसे अपने जाल में फंसाकर उसके साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया। इस बीच वह गर्भवती हो गई।
उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना फेस-दो पुलिस ने आरोपी अमित कपासिया पुत्र शिवराज सिंह निवासी ग्राम याकूबपुर को आज गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी और उनकी टीम द्वारा की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय