Thursday, May 9, 2024

तमिलनाडु में अन्नामलाई की छह महीने लंबी पदयात्रा का शुभारंभ करेंगे अमित शाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चेन्नई। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को रामेश्वरम में भाजपा तमिलनाडु अध्यक्ष के अन्नामलाई की छह महीने लंबी राज्यव्यापी पदयात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे।

भाजपा राज्य कार्यालय के एक बयान के अनुसार उद्घाटन समारोह शुक्रवार शाम को होगा। के. अन्नामलाई शनिवार सुबह से अपनी यात्रा शुरू करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘एन मन, एन मक्कल’ जिसका अर्थ है ‘मेरी भूमि, मेरे लोग’ नाम की पदयात्रा राज्य के सभी 234 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगी, और भाजपा को उम्मीद है कि यह राज्य में उसकी किस्मत के लिए गेम चेंजर साबित होगी।

जब से आईपीएस अधिकारी से राजनेता बने के. अन्नामलाई भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बने हैं, तब से वह सत्तारूढ़ द्रमुक के खिलाफ आक्रामक कदम उठा रहे हैं। उन्होंने द्रमुक और उसके वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार के विवरण सामने लाए हैं। इसमें मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के कथित भ्रष्टाचार का विवरण शामिल है, जब वह पिछली डीएमके सरकार के दौरान उपमुख्यमंत्री थे।

यह अभियान तमिलनाडु के सभी 39 लोकसभा क्षेत्रों को कवर करेगा और 2024 के आम चुनावों से पहले 11 जनवरी, 2024 को समाप्त होगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष 1,770 किमी की पैदल यात्रा करेंगे और वाहन से ग्रामीण इलाकों में यात्रा करेंगे। पदयात्रा के दौरान दस प्रमुख रैलियों की योजना बनाई गई है और वरिष्ठ राष्ट्रीय नेताओं सहित एक केंद्रीय मंत्री इनमें से प्रत्येक रैली को संबोधित करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय