Tuesday, May 21, 2024

उन्‍नाव में भीषण हादसा, एंबुलेंस को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, चार की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के मोहनलालगंज-पुरवा मार्ग पर तुसरौर गांव के पास शुक्रवार को अज्ञात वाहन ने शव लेकर जा रही निजी एम्बुलेंस को टक्कर मार दी। हादसे में मृतक की पत्नी और उसकी तीन बेटियों की मौत हो गई। वहीं, चौथी बेटी की हालत गंभीर है। उसका कानपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उन्नाव के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना के पीआरओ अवनीश सिंह ने बताया कि उन्नाव जिले के मौरावां थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी धनीराम सविता की मौत कानपुर के हैलट अस्पताल में हो गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को परिजन प्राइवेट एम्बुलेंस से शव लेकर घर जा रहे थे। तभी पुरवा-मोहनलालगंज मार्ग पर तुसरौर गांव के पास अज्ञात वाहन ने एम्बुलेंस में टक्कर मारते हुए निकल गया।

मार्ग दुर्घटना में मृतक धनीराम की पत्नी और उसकी तीन बेटियों की मौत हुई है। चौथी बेटी घायल है। जांच के बाद सभी शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

घटना के बाद एम्बुलेंस चालक भाग निकला। उसको पकड़ने के लिए टीमें लगी हैं।

स्थानीय लोगों के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए।

हादसे की सूचना पर एसपी, एएसपी, सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पंचनामा की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। टक्कर इतनी तेज थी कि एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए। घायल बच्ची को परिजनों ने कानपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय