Saturday, May 18, 2024

चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण का एनडीए में स्वागत : अमित शाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में एनडीए गठबंधन के लगातार आगे बढ़ने का दावा करते हुए चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण का गठबंधन में स्वागत किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमित शाह ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व में एनडीए सर्व-समावेशी राजनीति के एक मजबूत मंच के रूप में लगातार आगे बढ़ रहा है। मोदी जी के नेतृत्व में अपना भरोसा जताते हुए तेलुगु देशम पार्टी और जन सेना पार्टी आज एनडीए में शामिल हो गई है। मैं चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण का एनडीए में स्वागत करता हूं। उनके सहयोग से आंध्र प्रदेश के लोगों की आकांक्षाओं की पूर्ति में तेजी आएगी।”

 

इससे पहले भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आंध्र प्रदेश में गठबंधन का औपचारिक ऐलान करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, “मैं चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण के एनडीए परिवार में शामिल होने के फैसले का तहे दिल से स्वागत करता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गतिशील और दूरदर्शी नेतृत्व में भाजपा, टीडीपी और जेएसपी देश की प्रगति और आंध्र प्रदेश के लोगों एवं राज्य के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय