Wednesday, November 29, 2023

अमिताभ ठाकुर ने लगाया सीओ पर आपत्तिजनक मैसेज भेजने का आरोप

मेरठ। आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने मेरठ के पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कंकरखेड़ा में 1500 करोड़ रुपए के भूमि घोटाले के बारे में उन्होंने सीओ सिविल लाइन पर आपत्तिजनक व्हाट्सऐप मैसेज भेजने के आरोप लगाकर जांच की मांग की है।

पूर्व आईपीएस अधिकारी और आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने कंकरखेड़ा में हुए 1500 करोड़ रुपए के भूमि घोटाले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मिलीभगत के आरोप लगाए थे। मेरठ में आठ नवंबर को पत्रकार वार्ता करने आए अमिताभ ठाकुर को सर्किट हाउस में हॉल या कमरा भी नहीं दिया गया तो उन्होंने सर्किट हाउस में सीढ़ियों पर बैठकर पत्रकार वार्ता की थी।

- Advertisement -

 

अब अमिताभ ठाकुर ने सीओ सिविल लाइन मेरठ अरविंद चौरसिया द्वारा अपने क्षेत्राधिकार के बाहर जाकर पत्रकारों को व्हाट्सएप मैसेज भेजने की शिकायत पुलिस महानिदेशक से की है। उन्होंने शिकायत की जांच करके कार्रवाई करने की मांग की है। पूर्व आईपीएस ने आरोप लगाया कि पूर्व इंटेलीजेंस कर्मी देवेंद्र सिंह के संबंध में गलत मैसेज भेजे गए।

- Advertisement -

 

इन मैसेज में देवेंद्र सिंह पर आपत्तिजनक व्यक्तिगत टिप्पणियां की गईो और आजाद अधिकार सेना का भी उल्लेख किया गया है। इन मैसेज का उद्देश्य उनके तथा देवेंद्र सिंह द्वारा कंकडखेड़ा भूमि घोटाले में सामने लाए जा रहे तथ्यों की विश्वसनीयता को कम करना है। उन्होंने इन्हें गंभीर आरोप बताते हुए उच्चस्तरीय जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,280FollowersFollow
40,490SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय