Saturday, April 27, 2024

शामली पहुंचे सीएम योगी,बोले- विकास पर मांग रहा हूं वोट…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शामली पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध सम्मेलन में बड़ी संख्या में नागरिकों को संबोधित किया। यह प्रबुद्ध सम्मेलन कैराना लोकसभा क्षेत्र के शामली नगर में आयोजित किया गया था। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर जनता की टटोली, उन्होंने कहा कि आज शामली एक फिर आने का मौका मिला। पौराणिक मान्यताओं विशेषता से ओत प्रोत शामली की धरा को नमन करता हूं। आज आया हूं वोट मांगने, इसकी कीमत आप से ज्यादा कौन जान सकता है,जब वोट गलत हाथों में जाता है तो कैराना में कर्फ्यू लगता है प्लायन होता है। जब सही हाथों में जाता तो कावड़ यात्रा भी निकलतीं है, कर्फ्यू नही लगता, पहले अराजकता का माहौल रहता था, व्यापारी व बेटी सुरक्षति होता है। अब आस्था का संम्मान रहता है। होली के प्रोग्राम अयोध्या काशी मथुरा वृन्दावन में, होली खेले रखुविरा, 500 वर्षो के बाद अवसर आया है। जब रामलाल ने होली खेली, भारत के पासपोर्ट की कोई कीमत नहीं थी। किसी भी भारतीय का सम्मान नही था, आंतरिक व सुरक्षा ठीक हुई है, आतंकवाद पर रोक। विरासत को सम्मान मिला है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आजादी का अमृत माहोत्सव मना। किसानो के मसीहा भारत रत्न मिला है यह विरासत का सम्मान है। चरण सिंह जी किसानों के मसीहा थे। एक लंबे समय तक समाज के दबे कुचले नागरिकों की आवाज थे, गांव के खेत ओर खलियान से होकर देश के विकास का रास्ता जाता है। किसान सम्मान निधि, विरासत व विकास की सरकार, जिंसने तुस्टीकरण को नही बल्कि सबका साथ सबका विकास की योजना है। हाइवे, रेलवे, एयरपोर्ट मेडिकल स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बन रही है।

 

एक नए भारत का नया उत्तर प्रदेश बन रहा है। .विकास के लिए सुरक्षा चाहिए। 2017 से पूर्व प्लायन था, अब अपराधी प्लायन करता है। किसान, व्यापारी, बेटी सुरक्षा की गुहार लगाती थी, अब अपराधी गले मे तख्ती लटकाकर जान की भीख मांगता है। छेड़ेगो को छोड़ेंगे नही, एक वोट की कीमत सब कुछ बदलाव लाती है। पहले चरण में ही चुनाव है। .फिर एक बार मोदी सरकार अबकी बार 400 पर, फ्री बिजली किसानों, मोदी जी गारंटी ये है की जिससे 12 करोड़ किसानों को, किसान सम्मान निधि, 4 करोड़ आवास, 80 करोड़ राशन, 10 करोड़ को उज्वलला, 2.5 करोड़ फ्री बिजली कनेक्शन दिए ये है गारंटी। जातिवाद का राग अलाप करने वाले के लिए परिवार, मोदी जी के देश परिवार है। नए भारत मे नया उत्तर प्रदेश बन रहा है।

 

बीजेपी के साथ रालोद हिस्सा बना है। नोजवान व किसान का सम्मान, बेटी की सुरक्षा व व्यापारी की सुरक्षा, गांव की कनेक्टिविटी बेहतर, हर घर जल योजना, शामली में पीएससी कैम्प, शामली में व्यापार बढ़ रहा है,हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे है। घर घर जाकर नागिकरो को जागरूक करना है। आप देश के अंदर की आवाज से जुड़े।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय