Wednesday, July 3, 2024

कांग्रेस में शामिल हुईं आंध्र प्रदेश के CM की बहन वाईएस शर्मिला,कहा-इसी पार्टी ने किया भारत की बुनियाद का निर्माण

नई दिल्ली। वाईएसआर तेलंगाना पार्टी प्रमुख वाईएस शर्मिला गुरुवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं। उन्होंने अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय कर लिया है।

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आज आंध्र प्रदेश की वरिष्ठ नेता वाईएस शर्मिला ने नई दिल्ली में कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे व राहुल गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुईं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शर्मिला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें खुशी है कि वाईएसआर तेलंगाना पार्टी आज से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का हिस्सा बनने जा रही है। कांग्रेस अभी भी हमारे देश की सबसे बड़ी धर्मनिरपेक्ष पार्टी है और इसने हमेशा भारत की सच्ची संस्कृति को बरकरार रखा है और हमारे राष्ट्र की नींव का निर्माण किया है।

उल्लेखनीय है कि शर्मिला ने दिल्ली पहुंचकर पहले कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात की और फिर कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे व राहुल गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। शर्मिला आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन और वाईएसआर तेलंगाना पार्टी प्रमुख की भूमिका में हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय