Saturday, July 6, 2024

दिल्ली सरकार के अस्पतालों में पैथोलॉजी टेस्ट घोटाले पर भाजपा हमलावर, सीबीआई जांच की मांग

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने गुरुवार को अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग में करोड़ों का पैथोलॉजी टेस्ट घोटाला सामने आने से दिल्ली की जनता शर्मसार है। सचदेवा ने कहा है की इस पैथोलॉजी घोटाले में केजरीवाल सरकार की भूमिका और अधिक स्पष्ट करने वाली बात यह है कि खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री मनीष सिसोदिया एवं वर्तमान स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज की जानकारी में यह अगस्त 2022 से है पर इस पर चुप्पी साधे बैठे रहे।

वीरेन्द्र सचदेवा ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार का पैथोलॉजी टेस्ट घोटाले की जानकारी होने पर भी चुप रहना साफ दर्शाता है कि यह पूरा घोटाला खुद मुख्यमंत्री केजरीवाल के इशारे पर हुआ और इसलिए केजरीवाल ने मोहल्ला क्लीनिक ही नही सरकारी अस्पतालों की भी अधिकांश टेस्ट एवं एक्सरे आदि सेवाएं निजी कंपनियों को सौंप दी। वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि इसकी सीबीआई जांच आवश्यक है। सचदेवा ने कहा 2022 में ही सरकार की जानकारी में आ गया था कि एक ही फोन नंबर पर सैंकड़ों टेस्ट हर माह पंजीकृत हो रहे है और ऐसे एक नंबर नहीं थे जो घोटाले में शामिल थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि कल शाम दिल्ली सरकार के वन विभाग का लगभग 240 करोड़ का घोटाला सामने आया है और सरकार उसको अफसरों पर थोपना चाह रही है जो समझ से परे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय