Friday, April 26, 2024

शामली में सरकार द्वारा विपक्ष के 142 सांसदो के निलंबन से सपा में आक्रोश, राष्ट्रपति के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की कलेक्ट्रेट पहुंचे दर्जनों सपाईयों ने सरकार द्वारा 142 सांसदों का निलंबन किए जाने सरकार के खिलाफ जानकारी नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। जिसके बाद महामहिम राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सोपा गया। जिसमें सांसदों के निलंबन को गलत ठहराते हुए संवैधानिक व्यवस्था को स्थापित किए जाने की मांग की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में दर्जनों पदाधिकारी और कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने प्रदर्शन करते हुए बीजेपी सरकार द्वारा संसद के शीत सत्र में जनता की आवाज उठाने वाले 142 सांसदों के निलंबन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए अपना विरोध प्रकट किया। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि जिस तरह से विपक्ष के 142 सांसदों का निलंबन किया गया है। वह सरासर गलत है। भाजपा सरकार ने सदियों के संघर्ष के बाद प्राप्त की गई लोकतांत्रिक व्यवस्था को तानाशाही व अधिनायक वाद में बदल दिया है।

 

जिसके चलते संवैधानिक व्यवस्था के समक्ष गंभीर खतरा उत्पन्न हो गया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा से ही दलित, शोषित और समाज के हर वर्ग के लोगों की आवाज उठाती रही है और उनके लिए लगातार संघर्ष कर रही है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार की तानाशाही को कतई भी बर्दाश्त नहीं करेगी और सरकार चाहे जेल में डालें संसद से निलंबन करें,  लेकिन वे जनता की आवाज  उठाते रहेंगे। समाजवादी पार्टी के लोगों ने महामहिम राष्ट्रपति से भाजपा सरकार द्वारा संसद से असवैधानिक रूप से सांसदों के निलंबन का संज्ञान लेने व संवैधानिक व्यवस्था को पुन स्थापित किए जाने की मांग की है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय