Saturday, May 11, 2024

गाज़ियाबाद में प्रेम सम्बन्धों से नाराज भाइयों ने बहन को मौत के घाट उतारा, मुज़फ्फरनगर निवासी युवक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। हरिद्वार निवासी एक युवक ने अपने भाई के साथ मिलकर अपनी बहन की गमछे से गला घोटकर न केवल हत्या कर दी। बल्कि उसके शव  को मुरादनगर लाकर गंग नहर में फेंक दिया पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और एनडीआरएफ की टीम  लाश को तलाश कर रही है। हालांकि इन दोनों की निशानदेही पर युवती के कपड़े, सैंडल, गमछा और आधार कार्ड बरामद किए गए हैं।

एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने रविवार को बताया कि शनिवार शाम को गंगनहर के पास थाना मुरादनगर में दो संदिग्ध व्यक्तियों को चीता मोबाइल ने पूछताछ के लिए रोका। जब उनसे पूछताछ की गयी तो दोनों संदिग्ध व्यक्तियों ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन को गमछे से गला दबाकर मार दिया है और उसे गंगनहर में डाल दिया है। इस सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से युवती की लाश को तलाशा जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि दोनों युवकों ने मारने का कारण पूछने पर बताया कि उनकी बहन किसी व्यक्ति विशेष से प्रेम करती थी, जो परिवार को पसंद नहीं था। इसलिए उन्होंने अपनी बहन को मारा। आरोपितों में सुफियान निवासी जलालपुर रुड़की, हरिद्वार है जो युवती का सगा भाई है। जबकि महताब निवासी पुरबालियान मुज़फ्फरनगर, ताऊ का लड़का है। दोनों अभियुकों को हिरासत में लेकर सघन पूछताछ की जा रही है। दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर पीड़िता के कपड़े, सैंडल, आधार कार्ड एवं जिस गमछे से पीड़िता को मारा था, वह गमछा पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय