Sunday, May 19, 2024

भीख नहीं मिलने से नाराज सपेरों ने चंबल एक्सप्रेस ट्रेन में छोड़े सांप, मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

महोबा/झांसी। हाबड़ा से ग्वालियर जा रही 12175 चंबल एक्सप्रेस के जनरल कोच में सपेरों ने यात्रियों के भीख न दिए जाने पर चार सांप कोच में छोड़ दिए। इससे दहशत में आए यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। कोच के अंदर यात्री अपनी जान बचाने को इधर उधर भागने लगे। महोबा स्टेशन आने से पूर्व ही सपेरे अपने सांप लेकर रफूचक्कर हो गये।

दरअसल, हावड़ा से ग्वालियर के लिए जा रही 12175 चंबल एक्सप्रेस के जनरल कोच में बांदा स्टेशन से ट्रेन के जनरल कोच में चार संपेरे चढ़े थे। उन्होंने डलियों से सांप को निकालकर पैसा मांगना शुरू कर दिया। कुछ यात्रियों ने पैसा दिया लेकिन कुछ यात्रियों ने पैसा देने से इंकार कर दिया। इस बात पर सपेरों और यात्रियों के बीच बहस हो गई। इससे आवेश में आए सपेरों ने चार सांप कोच में ही छोड़ दिए। सांपों को कोच में रेंगता देख यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई और बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसकी सूचना कोच में सवार महोबा निवासी युवक धीरज कुमार ने झांसी कंट्रोल रूम को दी। जैसे ही ट्रेन महोबा पहुंचने को हुई चारों सपेरों ने अपने सांप पकड़ कर झोली में रख लिए और आउटर पर उतरकर भाग निकले। महोबा पहुंचने पर जीआरपी ने ट्रेन के जनरल कोच की चेकिंग की किंतु सपेरों का कोई पता नहीं चला। इसके बाद ट्रेन को आगे रवाना किया जा सका।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय