Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में टूटी सड़क से नागरिक गुस्साए, रास्ता किया जाम, मंत्री कपिल देव अग्रवाल को मौके पर बुलवाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मुजफ्फरनगर। मौजूदा समय में जानसठ रोड के चौडीकरण का कार्य चल रहा है। यही कारण है कि पूरा मार्ग अनेक स्थानों से क्षतिग्रस्त हो गया है और अनेक स्थानों पर जलभराव की समस्या से लोगों को दो-चार होना पड रहा है। आज जानसठ रोड के गुस्साये नागरिकों ने पूरा रास्ता जाम कर दिया और मंत्री कपिल देव अग्रवाल को बुलाने की जिद पर अड़ गये।
मामले की जानकारी जब मंत्री कपिल देव अग्रवाल को मिली, तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे और नागरिकों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। इस दौरान कपिल देव अग्रवाल ने विभाग के अफसरों को जमकर हड़काया तथा हिदायत दी कि मार्ग के चौड़ीकरण के दौरान किसी को भी कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।
ज्ञातव्य है कि जानसठ रोड के चौडीकरण का कार्य चल रहा है। यही कारण है कि मार्ग अनेक स्थानों से क्षतिग्रस्त हो गया है तथा मार्ग के बराबर में गहरे-गहरे गड्ढे हो गए हैं। नई मंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जानसठ रोड पर ओम पैराडाइज के सामने तो जलभराव जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है। आज यहां पर गुस्साये नागरिकों ने जानसठ रोड पर जाम लगा दिया। नागरिकों का आरोप था कि यहां पर जलभराव के कारण मार्ग काफी संकरा हो गया है, जिस कारण यहां पर रोजाना दुर्घटनाएं हो रही हैं और नागरिक अपनी जान गंवा रहे हैं।
जाम और हंगामे की सूचना पाकर नई मंडी पुलिस मौके पर पहुंची, किन्तु नागरिकों ने पुलिस के सामने जाम खोलने से मना कर दिया। नागरिक प्रदेश के राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल को मौके पर बुलाना चाहते थे। मामले की जानकारी जब मंत्री कपिल देव अग्रवाल को मिली, तो उन्होंने बिना कोई समय गंवाये तुरंत मौके पर पहुंचकर नागरिकों को शांत करने का प्रयास किया, किन्तु नागरिक मानने को तैयार ही नहीं थे।
मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने नागरिकों की समस्या का समर्थन किया और विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर उनकी लापरवाही पर नाराजगी जताई।  मंत्री कपिल देव अग्रवाल की इस कार्यवाही से नागरिक काफी खुश हुए और उन्होंने तुरंत जाम खोल दिया। मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने जल्द से जल्द मार्ग का चौडीकरण करने की अधिकारियों को हिदायत दी और कहा कि चौडीकरण के दौरान किसी को भी कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय