Sunday, May 19, 2024

मैनपुरी की घटना से शामली में भी राजपूत समाज में आक्रोश, राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। मैनपुरी में कथित तौर पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा डिंपल यादव की उपस्थिति में रोड शो के दौरान वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप के अपमान को लेकर राजपूत समाज में रोष फैला हुआ है। शामली में भी समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपते हुए दोषियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। इसके अलावा सपा मुखिया अखिलेश यादव को भी सार्वजनिक माफी मांगने के लिए नसीहत दी।

सोमवार को शामली जनपद के थानाभवन क्षेत्र से राजपूत समाज के लोग पंकज राणा के नेतृत्व में शामली कलेक्ट्रेट पहुंचे। समाज के लोगों ने मैनपुरी में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा डिंपल यादव की मौजूदगी में हो रहे रोड़ शो के दौरान वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी स्वर्गीय माता के अपमान का आरोप लगाया। कलेक्ट्रेट पहुंचे लोगों ने इस संबंध में देश के महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन डीएम शामली को सौंपा। ज्ञापन में घटना से जुड़े दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की गई।

 

पंकज राणा ने बताया कि महाराणा प्रताप ने भारत की अस्मिता व मान सम्मान की रक्षा के लिए मुगलों से बड़ी लड़ाई लड़ी थी। उन्होंने झुकने के बजाय देश की रक्षा के लिए घास की रोटी खाना स्वीकार किया था। भारत के ऐसे वीर सपूत की प्रतिमा को सपा के कार्यकर्ताओं द्वारा अपमानित किया है। उन्होंने यह भी बताया कि समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा यह सब कृत्य पार्टी मुखिया अखिलेश यादव की धर्मपत्नी डिंपल यादव की मौजूदगी में किया गया है। इस तरह की हरकतों को कोई भी समाज बर्दाश्त नही करेगा। ज्ञापन में सपा मुखिया को इस कृत्य पर देश से सार्वजनिक माफी मांगने की नसीहत भी दी गई।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय