Sunday, May 26, 2024

जालौन में गौमांस की तस्करी करने वाला दिल्ली से गिरफ्तार,50 हजार था इनाम घोषित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जालौन। जनपद की थाना एट पुलिस और यूपी एसटीएफ की टीम ने रविवार को दिल्ली से पचास हजार के इनामी गौमांस तस्कर को गिरफ्तार किया है।

उल्लेखनीय है कि बीते 21 दिसंबर 2023 को 21 हजार किलो गोमांश पुलिस ने एक कंटेनर से बरामद किया था। जिसमें एक आरोपित वांछित चल रहा था। पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। एसटीएफ व एट थाना पुलिस ने आरोपित मोहम्मद जुबैर कुरैशी पुत्र मोहम्मद लईक निवासी ब्रजपुरी अक्सटेंशन परवाना रोड थाना जगतपुरी ईस्ट दिल्ली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह पूरा मामला एट कोतवाली वाली क्षेत्र का है। यहां पर 21 दिसंबर को एक कंटेनर में करीब 21 हजार किलो प्रतिबंधित मांस बरामद किया था। इसमें कई शातिर अपराधियों की संलिप्तता पाई गई थी। जिसमें से एक अपराधी फरार था और उस पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।

पुलिस पूछताछ में अभियुक्त मोहम्मद जुबैर कुरैशी ने बताया कि हमलोग गौमांस किशनगंज बिहार से पैकिंग करके कूटरचित फर्जी बिल्टी व अन्य दस्तावेज तैयार करके चेन्नई के रास्ते शिप के माध्यम से गल्फ देश(वियतनाम,दुबई, कतर, ओमान,ईरान आदि) देशों में गोमांश की बिक्री का व्यापार मेरे ही जीएसटी लाईसेंस से करते हैं। पुलिस ने बताया कि उक्त मामले में अभी तक आधा दर्जन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय