Saturday, May 18, 2024

शादी करने पाकिस्तान गई अंजू के पति ने उसके खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, लगाए यह आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। अपने प्रेमी से शादी करने के लिए पाकिस्तान गई अंजू के पति अरविंद ने शुक्रवार को उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि उसने तलाक के लिए अर्जी दायर किए बिना दूसरे आदमी से शादी कर ली और उसे फोन पर धमकी भी दी।

अंजू ने बिना तलाक लिए पाकिस्तान जाकर अपने पाकिस्तानी प्रेमी से शादी कर ली। रिपोर्ट में अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह (29) का भी नाम है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि अंजू ने अरविंद को तलाक दिए बिना पाकिस्तान निवासी नसरुल्ला से शादी कर ली। नसरुल्लाह पर “शादी को प्रभावित करने” और फोन पर धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है। भिवाड़ी (अलवर) की फूलबाग पुलिस ने अरविंद के बयान के आधार पर रिपोर्ट लिखी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंजू के पहले पति अरविंद ने शुक्रवार की रात नौ बजे फूलबाग थाने में मामला दर्ज कराया। आईपीसी की धारा 494 (पहले से शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी करना), 500 (मानहानि), 506 (जान से मारने की धमकी देना), आईटी एक्ट 43/66 (डिवाइस के जरिए आपत्तिजनक सामग्री भेजना/गोपनीय डेटा का लेनदेन) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में पुलिस ने अभी तक अंजू या उसके प्रेमी नसरुल्ला के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है। अब अरविंद की शिकायत के बाद भिवाड़ी पुलिस पूरे मामले की शुरू से जांच करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय