Saturday, April 27, 2024

नोएडा में हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही 7.50 लाख की शराब के साथ दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। लोकसभा चुनाव के दौरान शराब का भंडारण करने में जुटे दो तस्करों को थाना बिसरख पुलिस ने गिरफ्तार कर 7.50 लाख का शराब बरामद किया है। बंदी बनाए गए अभियुक्त दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में इस शराब को चुनाव के दौरान बेचकर मोटा मुनाफा कमाने की फिराक में जुटे हुए थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि थाना पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर अवैध शराब की तस्करी करने वाले दो शातिर बदमाश सागर उर्फ मोन्टी पुत्र प्रहलाद कुमार तथा रमन पुत्र कुलदीप को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 200 पेटी (कुल 10000 पव्वा कीमत करीब 7 लाख 50 हजार रुपये) रसीला संतरा मसालेदार देशी शराब हरियाणा मार्का को मय परिवहन में प्रयुक्त वाहन छोटा हाथी से बरामद किया है। उन्होंने बताया कि आज थाना पुलिस तिगरी गेट के पास चेकिंग कर रही थी। छोटा हाथी को चेकिंग के लिए रोका गया। वाहन की तलाशी करने पर उसमें से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया।

 

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि वे लोकसभा चुनाव के दौरान इस शराब का भंडारण कर बेचने के लिए ले जा रहे थे। इन बदमाशों के खिलाफ पूर्व में जनपद के विभिन्न थानों में दो मुकदमें दर्ज है। इनके अन्य सहयोगियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय