Saturday, May 18, 2024

विजयवाड़ा बस दुर्घटना पीड़ितों के परिवारों को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को विजयवाड़ा में पंडित नेहरू बस स्टेशन पर बस दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

बस स्टेशन पर अनियंत्रित होने के चलते हुई इस दुर्घटना में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और कुछ अन्य घायल हो गए। शुरूआती रिपोर्ट में मरने वालों की संख्या तीन बताई गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राज्य के स्वामित्व वाली आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (एपीएसआरटीसी) की एक बस प्लेटफॉर्म से आगे निकल गई, बाड़ से टकरा गई, इसके बाद प्लेटफॉर्म पर इंतजार कर रहे यात्रियों को अपने चपेट में ले लिया।

मृतकों में एक बस कंडक्टर भी शामिल है। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। घायलों को नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया। यह घटना प्लेटफॉर्म नंबर 12 पर तब हुई, जब गुंटूर के लिए एक आरटीसी मेट्रो लग्जरी बस यात्रियों को लेने पहुंची। पुलिस को शक है कि ड्राइवर ने रिवर्स गियर के बजाय पहला गियर डाला, जिससे यह हादसा हुआ।

मुख्यमंत्री रेड्डी ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

एचआर ने अधिकारियों को प्रत्येक मृतक के परिजन को 10 लाख रुपये का मुआवजा देने और घायलों को बेहतर चिकित्सा उपचार प्रदान करने का भी निर्देश दिया। हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय