Sunday, April 28, 2024

नोएडा में रोडरेज का एक और मामला, कार सवार ने युवक को बोनट पर घुमाया, लगा जाम, जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में गढ़ी चौखंडी के पास रोडवेज के मामले में एक युवक को कार सवार ने काफी दूर तक अपने बोनट पर लटकाकर घुमाया। इस घटना की वजह से ही रोड पर जाम लग गया।

बताया जा रहा है कि रोडवेज के मामले के बाद कार सवार का विरोध करने युवक कार के आगे खड़ा हुआ था, जिसको हटाने के लिए कार सवार ने अपनी कार चला दी और युवक कार की बोनट पर लटक गया। बोनट पर लटके युवक को लेकर कार सवार काफी दूर तक चलने लगा। आसपास खड़े लोगों ने इसका वीडियो बनाया और पुलिस को भी जानकारी दी। पुलिस कार सवार के नंबर को ट्रेस कर उस पर कार्रवाई की बात कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना नोएडा के थाना फेज 3 इलाके के गढ़ी चौखंडी के पास हुई है। बताया जा रहा है कि शाम के वक्त जब काफी ट्राफिक होता है। उस वक्त रोडरेज का एक मामला हो गया। घटना के बाद रोडरेज का शिकार हुए युवक ने कार सवार के आगे खड़े होकर विरोध करना शुरू कर दिया। जिसके बाद कार सवार ने अपनी कार आगे बढ़ा दिया और युवक उसके बोनट पर लटक गया।

इस घटना की वजह से गढ़ी चौखंडी चौराहे पर काफी जाम की स्थिति पैदा हो गई। आसपास खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया और पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस वीडियो में दिख रही कार के नंबर से कार को ट्रेस कर कड़ी करवाई की बात कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय