Sunday, April 28, 2024

मेरठ में काली मां की मूर्ति को असामाजिक तत्वों ने किया खंडित, हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ । रोहटा थाना क्षेत्र में भोला रोड स्थित शाहपुर-जैनपुर गांव में मंशा देवी मंदिर में स्थित काली मां की मूर्ति को असामाजिक तत्वों ने खंडित कर दिया। इसका पता चलते ही लोगों ने हंगामा कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया।

भोला रोड स्थित शाहपुर-जैनपुर गांव में मां मंशा देवी का प्राचीन मंदिर है। शुक्रवार को मंदिर के पुजारी गजेंद्र शर्मा वहां पहुंचे तो उन्होंने मंदिर की काली मां की मूर्ति को खंडित देखा। इसकी जानकारी पुजारी ने ग्राम प्रधान किशोर कुमार को दी। सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्राम प्रधान किशोर कुमार ने बताया कि गुरुवार की देर रात असामाजिक तत्वों ने मंदिर में घुस कर मूर्ति को खंडित कर दिया। खंडित मूर्ति को गंगनहर में विसर्जित कर दिया गया है और पुलिस ने नई मूर्ति लगवाने का आश्वासन दिया है। पुजारी गजेंद्र शर्मा ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। रोहटा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुजारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय