Saturday, May 18, 2024

अनुपम खेर ने अपने 69वें जन्मदिन पर फिल्म ‘तन्वी द ग्रेट’ की घोषणा की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपने 69वें जन्मदिन पर खुद के निर्देशन में बनने वाली फिल्म “तन्वी द ग्रेट” का ऐलान किया है।

अनुपम ने निर्देशक के रूप में साल 2002 में पदार्पण किया था। उन्होंने तब फिल्म ‘ओम जय जगदीश’ का निर्देशन किया था, जिसमें अनिल कपूर, फरदीन खान और अभिषेक बच्चन ने अहम भूमिका निभाई थी। गुरुवार सुबह उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां दुलारी का वीडियो साझा किया। वीडियो में एक्टर अपनी आगामी फिल्म के बेहतर प्रदर्शन के लिए अपनी मां का आशीर्वाद मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, “अपने जन्मदिन के मौके पर मैं अपने उस फिल्म का ऐलान करने जा रहा हूं जिसे मैं निर्देशित करूंगा। कुछ कहानियां ऐसी होती हैं, जो आपको बाध्य कर देती हैं कि आप उसे दुनिया के साथ साझा करें, तो मैंने इसे शुरू करने से पहले अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेना जरूरी समझा।”

ज्यादा कुछ बताए बिना अनुपम ने कहा कि यह जुनून, साहस और मासूमियत की एक संगीतमय कहानी है।

एक्टर ने कहा, “पिछले तीन वर्षों से जुनून, साहस, मासूमियत की इस संगीतमय कहानी पर काम कर रहा हूं और अंततः कल महाशिवरात्रि के शुभ दिन पर शूटिंग शुरू होगी। जन्मदिन खुद को चुनौती देने का सबसे अच्छा दिन है! कृपया मुझे अपना प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद भेजें! ॐ नमः शिवाय!”

“तन्वी द ग्रेट” की शूटिंग अनुपम खेर के स्टूडियो के बैनर तले होगी। हालांकि, फिल्म के बारे में अन्य जानकारियां अभी गुप्त हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय