Saturday, May 18, 2024

CM धामी बाेले-मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद बदला है परिदृश्य,आज पूरी दुनिया करती है भारत के रुख का इंतजार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पहले भारत अपने हितों की बात विश्व पटल पर नहीं रख पाता था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद विश्व का परिदृश्य पूरी तरह से बदल गया है। दुनिया में भारत का मान-सम्मान और पहचान बढ़ी है। आज पूरी दुनिया भारत के रुख का इंतजार करती है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विकसित भारत बनाने के संकल्प को पूरा करेंगे विकसित गांव-

देहरादून में गुरुवार को ग्राम विकास अधिकारी के पद पर चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरण के उपरांत मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि अमृतकाल के 25 वर्ष में भारत को विकसित बनाना प्रधानमंत्री मोदी का संकल्प है। ये तभी संभव होगा, जब गांव विकसित होंगे। इस संकल्प को पूरा करने के लिए राज्य सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि गांव को जाने वाली सड़कें अच्छी हों और योजनाएं अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचें।

 

विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा भारत-

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि पंचायतों को आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा से हम काम कर रहे हैं। प्रदेश में हवाई, रेल और सड़क सेवा सुदृढ़ हुई है। प्रधानमंत्री मोदी की प्रेरणा से राज्य सरकार ने कई निर्णय लिए हैं। कोविड काल की चुनौतियों के बीच भारत दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है और आने वाले वर्षों में भारत विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय