Saturday, May 18, 2024

ग्रेटर नोएडा जेल पहुंचे सपा विधायक अतुल प्रधान  बोले- योगी सरकार की नीयत पता लग गई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में सोमवार को मेरठ की सरधना सीट से विधायक अतुल प्रधान आए। उन्होंने पहले ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के खिलाफ चल रहे धरने में हिस्सा लिया। और वही 49 दिनों से किसान आंदोलन चल रहा है, इस के बाद अतुल प्रधान गौतमबुद्ध नगर जिला जेल पहुंचे। जेल में बंद किसानों से मुलाकात की। अतुल प्रधान ने कहा, “जेल में किसानों का होना बताता है कि योगी आदित्यनाथ सरकार की नीति और नीयत का लग गया है।

जिसमें विधायक अतुल ने समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल के साथ जेल में बंद क्षेत्र के 33 किसानों से मुलाकात की। विधायक के साथ समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुधीर भाटी, सुशील प्रधान, आलोक नागर बादलपुर, बृजेश भाटी, टीकम नागर, लोकेश भाटी और विपिन नागर ने किसानों से मुलाकात की। विधायक अतुल प्रधान ने कहा, “यह सरकार किसान विरोधी है। लगातार पूरे देश में किसानों के साथ जुल्म और ज्यादती हो रही है। सरकार पूरी तानाशाही पर है। प्राधिकरण पर आंदोलन कर रहे किसानों के खाने तक को नाली में बहाया जा रहा है। गौतमबुद्ध नगर के किसान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर बड़ी महापंचायत करेंगे। हजारों की संख्या में ‘जेल भरो’ आंदोलन करेंगे। कहा कि क्षेत्र के किसानों के साथ-साथ वह भी गांव-गांव पंचायत करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मौके पर राजकुमार भाटी, अजीत सिंह दौला, सुधीर भाटी, जनार्दन भाटी, सुशील प्रधान, टीकम नागर, आलोक नागर, बृजेश भाटी, लोकेश भाटी, विकास भाटी, विपिन नागर, नरेंद्र भाटी, मोहित भाटी, मनीष नागर, शुभम चेची, मोहित नागर और प्रशांत भाटी समेत बड़ी संख्या में किसान मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय