Tuesday, September 17, 2024

अनुपम खेर ने ‘मेट्रो.. इन दिनो’ के लिए गाया गाना, शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली। अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर ने अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो.. इन दिनो’ के लिए एक गाना गाया और कहा कि ये किसी सपने के सच होने जैसा है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख हैं। यह एक एंथोलॉजी फिल्म है जिसमें आधुनिक समय के रिश्तों और उनकी जटिलताओं के बारे में चार अलग-अलग कहानियां हैं।

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के अभिनेता ने संगीतकार प्रीतम और निर्देशक के साथ अपना रिकॉडिर्ंग सत्र खत्म करते हुए सेट से एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने वीडियो में शेयर किया कि जिंदगी में कुछ भी मुमकिन है। वीडियो में प्रीतम को गाने की प्रशंसा करते हुए भी देखा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सारे सपने सच होते हैं: मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे प्रीतम के संगीत निर्देशन में और अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो.. इन दिनों’ में गाने का मौका मिलेगा। मैं सिर्फ इतना कहता हूं, कुछ भी हो सकता है (कुछ भी संभव है)।”

उन्होंने प्रीतम और औरग की भी प्रशंसा की और कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें उनके लिए गाने का मौका मिला: प्रीतमदा और अनुरागदा अपने क्षेत्र में प्रतिभाशाली हैं। गाना मेरे लिए गर्व की बात थी, जय हो।

68 वर्षीय अभिनेता ‘बेंड इट लाइक बेकहम’, ‘सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’ और अन्य सहित कई अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने ‘उत्सव’, ‘कर्मा’, ‘तेजाब’, ‘खोसला का घोसला’, ‘डर्टी पॉलिटिक्स’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘ऊंचाई’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ और कुछ अन्य बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया। ‘नौटंकी’, ‘कुछ खट्टा हो जाए’, ‘कागज 2’, ‘द वैक्सीन वॉर’ जैसी फिल्में अभी रिलीज होनी बाकी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय