Friday, June 28, 2024

शामली में ट्यूबवेल की पाइप लाइन फटने के कारण लोगों के घरों में भरा पानी

शामली। शहर के मोहल्ला काजीवाड़ा में ट्यूबवेल की पाइपलाइन फट जाने के कारण लोगों के घरों में एकाएक बाढ़ की स्थिति हो गई और मोहल्ले के कई घरों में पानी भर गया। वार्ड सभासद ने शामली नगर पालिका पर ट्यूबवेल की पाइपलाइन गलत जोड़े जाने का आरोप लगाया है, साथ ही साथी नगर पालिका के अधिकारियों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।
 दर्शन आपको बता दे पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काजीवाड़ा का है। जहां वार्ड.6 से सभासद सलमान अहमद ने नगर पालिका में एक शिकायती पत्र अधिशासी अधिकारी को देते हुए बताया है कि वार्ड नंबर-6 मोहल्ला काजीवाड़ा में नगर पालिका द्वारा एक ट्यूबवेल लगवाई गई।
आरोप है कि ट्यूबवेल में मानक के अनुसार कार्य नहीं कराया गया और गलत पाइपलाइन जोड़ देने के कारण लोगों के घरों में प्रदूषण जल की सप्लाई कर दी गई थी जिसके संबंध में नगर पालिका अधिशासी अधिकारी व जल अवर अभियंता व पालिका अध्यक्ष को शिकायत की गई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके चलते आज पाइपलाइन फटने से मोहल्ले के कई घरों में पानी घुस गया है। जिसके चलते वार्ड के लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
लेकिन सभासद की शिकायत को नजर अंदाज किया जा रहा है। आरोप है, कि जल अवर अभियंता सभासद का फोन भी उठाना उचित नहीं समझते और दबाव बनाते हैं, कि अगर इस तरह इस तरह शिकायत करोगे तो विकास कार्य नहीं कर पाओगे।पाओगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय