Monday, May 20, 2024

अनुष्का कौशिक स्कूल में ‘द कपिल शर्मा शो’ के लोकप्रिय किरदारों की नकल करती थीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘घर वापसी’ और ‘क्रैश कोर्स’ जैसी वेब सीरीज से अपनी पहचान बनाने वालीं अनुष्का कौशिक वर्तमान में राजनीतिक थ्रिलर ‘गर्मी’ में नजर आ रही हैं। वह ‘गर्मी’ के प्रचार के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची। शो में अभिनेत्री ने अपने स्कूल के दिनों में ‘द कपिल शर्मा शो’ के लोकप्रिय पात्रों की मिमिक्री (नकल) करने के बारे में खुलासा किया। अनुष्का ने कहा, मैं स्कूल के दिनों में ‘द कपिल शर्मा शो’ के सभी लोकप्रिय पात्रों की नकल करती थी, चाहे वह गुत्थी हो या फिर पलक।

स्कूल में खाली समय के दौरान मैं और मेरे दोस्त ‘द कपिल शर्मा शो’ के पूरे एपिसोड का अभिनय किया करते थे और छात्रों का मनोरंजन करते थे। धीरे-धीरे, हम स्कूल में इतने लोकप्रिय हो गए कि विभिन्न कक्षाओं के शिक्षकों ने हमें छात्रों के सामने शो बनाने के लिए अपनी कक्षा में आमंत्रित करना शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तब से, मैं वास्तव में सोचती थी कि क्या मुझे कभी अतिथि के रूप में ‘द कपिल शर्मा शो’ में जाने का मौका मिलेगा। भगवान की कृपा से यह मेरा यह सपना तिग्मांशु धूलिया की ‘गर्मी’ के साथ पूरा हुआ।

अनुष्का ने अपने करियर के शुरुआती दिनों का किस्सा सुनाते हुए कहा, मैंने अपनी पहली फिल्म में जिमी शेरगिल के साथ एक छोटा सा किरदार निभाया था और इतने सालों के बाद मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ में उनके बगल में बैठी थी।

मुझे खुशी है कि मेरी मां जो उस समय फिल्म के सेट पर मेरे साथ थीं, मेरे साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए भी आईं और वह मेरी यात्रा को देखकर खुश थीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय