Saturday, April 1, 2023

ऊर्जा मंत्री से वार्ता हुई फिर शुरू, नागरिकों से अपील- जिनके पास है जैनरेटर, उनसे अनुरोध-पड़ौसियों को दे पानी और चार्जिंग की सुविधा

मुजफ्फरनगर- प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन बिजली आपूर्ति सामान्य करने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है लेकिन बिजली कर्मचारियों की हड़ताल खत्म होने के अभी कोई आसार नहीं है, कल शाम 7:00 बजे तक हड़ताल पूर्व निर्धारित है, तब तक राहत की उम्मीद कम है। अभी अभी ऊर्जा मंत्री ने बिजली कर्मचारियों को अपने घर बुलाया है, अगले कुछ घंटों में स्थिति और साफ़ हो जाएगी कि लाइट कब आएगी।

- Advertisement -

पूरे प्रदेश समेत जनपद और नगर में सड़कों पर अँधेरा छा रहा है, घरो में पानी और मोबाइल चार्जिंग का संकट पैदा हो रहा है , ऐसे में जिनके घरों में जैनरेटर है, उन्हें पड़ोसियों की मदद करनी चाहिए। प्रदेश सरकार बिजली संकट को हल करने का लगातार प्रयास कर रही है ,पर संकट बढ़ता जा रहा है।

मुजफ्फरनगर शहर में भी कुछ इलाकों को छोड़कर सारा शहर अंधेरे में डूब गया है, ऐसे में जरूरत है कि एक दूसरे की मदद की जाए, प्रशासन को नगरपालिका के सभी ट्यूबवेल पर तत्काल जनरेटर की व्यवस्था करा देनी चाहिए, साथ ही सरकारी इमारतों पर भी लाइट जलाएं रखनी चाहिए, जिससे शहर अंधेरे में पूरी तरह डूबने से बच सके।

- Advertisement -

रॉयल बुलेटिन जनहित में सभी नागरिकों से भी अनुरोध करता है, जिनके घरों पर जैनरेटर लगा हुआ है,वे अपने घर के आस-पास लाइट जला कर रखे, साथ ही जिस पड़ौसी को मोबाइल चार्जिंग या पानी की दिक्कत हो उसे अपने यहां से पानी उपलब्ध कराएं, अगर वह अपने घर के बाहर की लाइट जलाएंगे तो सड़कों पर अंधेरे से कुछ तो राहत मिलेगी।

प्रदेश सरकार भले अल्टीमेटम दे रही है पर बिजली कर्मचारी अपनी मांग पर अड़े हुए हैं, जेल जाने को तैयार है लेकिन अभी हड़ताल वापस लेने को राजी नहीं है, ऐसे में अभी कम से कम कल शाम को 7:00 बजे तक हड़ताल जारी रहने के आसार हैं, जिन इलाकों में बिजली नहीं है वहां बिजली आने की संभावनाएं अभी बहुत कम है।

- Advertisement -

रॉयल बुलेटिन ने भी अपने कार्यालय पर जैनरेटर चलाकर  व्यवस्था कर रखी है जिनको अपना मोबाइल चार्ज करना है,  पानी की दिक्कत हो वे पानी ले सकते है और मोबाइल चार्ज कर सकते हैं।

अभी अभी ऊर्जा मंत्री ने बिजली यूनियन को अपने आवास पर बुलाया है, कोशिश है कि हड़ताल खत्म हो जाये , कुछ देर बाद जैसी स्थिति होगी, आपको रॉयल बुलेटिन तुरंत जानकारी दे देगा।

Related Articles

- Advertisement -

STAY CONNECTED

74,704FansLike
5,134FollowersFollow
31,326SubscribersSubscribe
- Advertisement -

ताज़ा समाचार

- Advertisement -

सर्वाधिक लोकप्रिय