Wednesday, April 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुलिस से हुई मुठभेड़, नशे के सौदागर को लंगड़ा करके किया गया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुज़फ्फरनगर-शहर कोतवाली पुलिस टीम ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को घायल कर उसको गिरफ्तार किया तथा उसके कब्जे से एक स्कूटी व नशे की गोलियां व एक तमंचा मय दो जिन्दा व एक खोखा कारतूस 315 बोर भी बरामद किया हैं।

सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना प्रभारी कोतवाली नगर महावीर सिंह चौहान के नेतृत्व में आज दिन निकलते ही पुलिस की बदमाश से हुई मुठभेड़ में पुलिस टीम के द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी फायरिंग में 1 शातिर बदमाश को तबलसा रोड मास्टर सराफत के आफिस के पास से घायल कर गिरफ्तार किया गया हैं। घायल अभियुक्त को उपचार हेतु जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से 1 स्कूटी, नशे की गोलिया व 1 तमंचा मय 2 जिन्दा व 1 खोखा कारतूस .315 बोर बरामद किया गया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा अग्रिम आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

सीओ सिटी ने बताया कि मुठभेड़ में हुए घायल अभियुक्त का नाम शाह आलम उर्फ शोबी पुत्र अखलाक निवासी उत्तरी सरवट गेट थाना सिविल लाईन हैं। पकड़े गये अभियुक्त के कब्जे से पुलिस ने 01 तमंचा मय 2 जिन्दा व 1 खोखा कारतूस .315 बोर व 1 स्कूटी नम्बर यूपी 12 बीएफ 9665 व 1500 गोलियां (नशे से सम्बन्धित) भी बरामद किया हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय