Thursday, May 9, 2024

Apple के iPhone 15 Pro का फ्रंट लुक हुआ लीक, यह बात आई सामने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज एप्पल के आगामी आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स स्मार्टफोन के फ्रंट ग्लास वीडियो ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जिससे पता चला है कि उनमें डिस्प्ले के चारों ओर अल्ट्रा-थिन बेजल्स होंगे। मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो को टिप्सटर श्रिम्पएप्पलप्रो और अननॉन्ज21 ने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

स्टैंडर्ड आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस बेजेल्स में किसी भी ध्यान देने योग्य बदलाव के साथ आने की संभावना नहीं है। सभी चार आईफोन 15 मॉडल के बेजल्स के साथ आने की उम्मीद है जो आईफोन 11 सीरीज की तरह किनारों के चारों ओर थोड़ा कर्व्ड होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो के अनुसार, डायनेमिक आइलैंड को संभवत: सभी चार आईफोन 15 मॉडल में जोड़ा जाएगा, जो वर्तमान में केवल आईफोन 14 प्रो मॉडल तक ही सीमित है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि तकनीकी दिग्गज को इस साल सितंबर में अपनी आगामी आईफोन सीरीज लॉन्च करने की उम्मीद है। इससे पहले, यह अफवाह थी कि आईफोन निर्माता वाई-फाई 6ई नेटवर्क के लिए समर्थन केवल आईफोन 15 प्रो मॉडल में लाएगा।

यह भी बताया गया था कि आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स में हैप्टिक फीडबैक के साथ सॉलिड-स्टेट बटन, एक टाइटेनियम फ्रेम और बढ़ी हुई रैम जैसे नए फीचर्स शामिल होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय