Thursday, April 25, 2024

मुज़फ्फरनगर में छात्र क्लासमेट को घूरता था, शिक्षक ने डांटा था, रेलवे ट्रैक पर मिला शव, परिजनों ने किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नगर के रोडवेज बस स्टैण्ड के समीप स्थित एसडी इंटर कॉलेज के कक्षा 11 के लापता छात्र का शव रेलवे ट्रेक के समीप पडा मिलने की सूचना मिलने पर मृतक छात्र के परिजनो में हाहाकार मच गया। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी थी।

किशोर की बरामदगी की मांग को लेकर परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया था। आज शव मिलने पर परिजनों ने एसएसपी आफिस पर हंगामा कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर में 15 मई से लापता किशोर की बरामदगी को लेकर गांव लछेड़ा के लोगों ने प्रदर्शन किया था। गांव लछेड़ा के यमुना कुमार ने बताया था कि उनका 17 वर्षीय बेटा राहुल कुमार मुजफ्फरनगर में रोडवेज बस अड्डह्य के समीप एसडी इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र था। उन्होंने बताया कि उनका बेटा राहुल कुमार 15 मई को घर से चलकर कॉलेज गया था।

परिजनों के अनुसार शिक्षक ने उनके बेटे पर आरोप लगाया था कि वह अपनी क्लासमेट को घूरता है। इसी से उसे टार्चर किया जाता था। यमुना कुमार ने कहा कि यदि बेटे की कोई गलती थी, तो शिक्षकों को उनसे बताना चाहिए था। उन्होंने कहा कि वे इस मामले में पुलिस से जांच की मांग करेंगे।

छात्र का शव मिलने की खबर जैसे ही परिजनों को मिलने के बाद ही उनका रो-रोकर बुरा हाल हैं। परिजनों ने स्कूल के शिक्षक पर आरोप लगाया है और इसकी जांच पुलिस से कराने की बात कही है। एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में मांग की गई कि एसडी इंटर कॉलेज के अध्यापक पर कार्यवाही की जाए।

वही एसडी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य सोहन पाल सिंह का कहना है कि यह छात्र अपनी ही एक क्लासमेट को परेशान कर रहा था।  क्लासमेट ने अपने टीचर मनीष गर्ग से उसकी शिकायत की थी तो अध्यापक मनीष गर्ग ने छात्र राहुल को अपने माता-पिता को बुलाने के लिए घर भेज दिया था उसी के बाद छात्र कहीं चला गया था और लापता हो गया था जिसके बाद उसका शव रेलवे लाइन से बरामद हुआ है।

प्रधानाचार्य ने छात्र राहुल की मृत्यु पर शोक संवेदना प्रकट कर कहा कि  हमें छात्र राहुल की मौत का दुख हैं और परिजनों द्वारा अध्यापक पर लगाए गए आरोप निराधार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय