Saturday, May 18, 2024

हमीरपुर में 14 साल की मासूम के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। हमीरपुर जिले में एक 14 साल की मासूम के साथ गैंगरेप की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। रविवार को घटना की सूचना पर पुलिस ने आनन-फानन इस मामले की एफआईआर दो दरिंदों के खिलाफ दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज होते ही दोनों आरोपित गांव छोड़कर फरार हो गए है।

यह घटना हमीरपुर जिले के ललपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई। पूरे गांव के लोग आक्रोशित हैं। एक गांव के मंदिर में यज्ञ के साथ मेला लगा था। गांव की चौदह साल की मासूम अपनी सहेलियों के साथ घर से मेला देखने गई थी। मेला देखने के बाद यह मासूम घर लौट रही थी तभी रास्ते में गांव के ही दो युवकों ने उसे घसीटकर बेतवा नदी किनारे ले गए और मासूम के साथ दोनों ने दरिंदगी की। मासूम दरिंदों के सामने चीखती और चिल्लाती रही लेकिन दोनों का दिल नहीं पसीजा। घटना के बाद मासूम को छोड़कर मौके से दोनों फरार हो गए। घटना के बाद किसी तरह मासूम अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने इस घटना को लेकर थाने में तहरीर दी। इस पर पुलिस ने संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरिंदों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई पुलिस की टीमें

हमीरपुर के सदर सीओ राजेश कमल ने रविवार को बताया कि मासूम के साथ दो युवकों ने दरिंदगी की है। परिजनों की तहरीर पर दीपक और सुनील के खिलाफ गैंगरेप की धारा-376 (डी), 506 आईपीसी व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही दोनों दरिंदे गिरफ्तार कर जेल की सलाखों में किए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय