Saturday, May 18, 2024

iPhone यूजर्स के लिए Apple का Weaher App दुनियाभर में डाउन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आईफोन पर एप्पल का वेदर ऐप इस समय भारत सहित वैश्विक स्तर पर कई उपयोगकर्ताओं के लिए डाउन है। टेक जाइंट ने अपने सपोर्ट पेज पर कहा है कि चल रहे मुद्दे ऐप को प्रभावित कर रहे हैं। कंपनी ने कहा, “कुछ उपयोगकर्ता प्रभावित हुए हैं। यह सेवा धीमी या अनुपलब्ध हो सकती है।”

एक से अधिक उपयोगकर्ताओं ने रिपोर्ट की है कि ऐप खोलने पर उन्हें कोई डेटा दिखाई नहीं दे रहा है। ऐप के विजेट भी काम नहीं कर रहे हैं। हालांकि, अन्य एप्पल सेवाएं, जिनमें ऐप स्टोर, एप्पल टीवी प्लस और एप्पल म्यूजिक शामिल हैं, ठीक काम कर रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, “क्या आईओएस164 में ऐप्पल वेदर ऐप में कुछ गड़बड़ है? माइ मॉम एक्सएस मैक्स पर विजेट और ऐप बहुत छोटी है। अब, मैंने देखा है कि वही मुझे सटीक समस्या बता रहा है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या ऐप्पल वेदर ऐप किसी के लिए काम नहीं कर रहा है? मैं बिना किसी कारण के 2 दिनों तक इसका इस्तेमाल नहीं कर पाया और यह मुझे पागल कर रहा है।”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा: “एप्पल वेदर ऐप दुनिया भर के कई उपयोगकर्ताओं के लिए डाउन है। मैंने सिरी से पूछा कि आज के लिए तापमान और वर्षा का पूवार्नुमान क्या था। आधुनिक दुनिया के लिए वर्कअराउंड। मैं खिड़की से बाहर देख सकता था। हैश एप्पल वेदर।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय