Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में करोड़ों की धोखाधड़ी मामले में मुख्य आरोपी अर्चना गौतम नहीं हुई पेश  

गाजियाबाद। स्पेन में एमबीबीएस और पीजी कोर्स के नाम पर लाेगों से करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले में मुख्य आरोपी अर्चना गौतम को मुंबई से नहीं लाया गया। सुरक्षा इंतजाम नहीं होने की वजह से उसे नहीं लाया जा सका। कौशांबी पुलिस ने कोर्ट में नई तारीख के लिए अर्जी दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कौशांबी के एंजल मॉल में द इंटरनेशनली के नाम से ऑफिस खोलकर अर्चना गौतम ने अपने साथियों के साथ छात्र-छात्राओं को मेडिकल व पीजी कोर्स कराने का झांसा दिया। पढ़ाई नहीं होने पर छात्रों के अभिभावकों ने कौशांबी थाने में मुकदमा कराया। पुलिस जांच में दिल्ली के तेलीवाड़ा की अर्चना गौतम, उसके भाई राहुल, दोस्त विवेक, विवेक के भाई शिशुपाल और स्पेन में बैठी डॉ. सस्मिता नंदा समेत आठ लोगों के नाम सामने आए थे। सभी के खिलाफ गाजियाबाद, हरिद्वार और मुंबई में केस दर्ज हैं। कौशांबी पुलिस की कार्रवाई से पहले मुंबई पुलिस 28 मई को अर्चना को गिरफ्तार कर ले गई।

 

बाद में कौशांबी पुलिस को 13 अगस्त का अर्चना के लिए बी वारंट मिला था,लेकिन उसे गाजियाबाद नहीं लाया जा सका। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि अर्चना गौतम से पूछताछ के लिए दोबारा कोर्ट में अर्जी दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय