Saturday, September 28, 2024

बेजुबान पक्षी सारस को लेकर चर्चाओं में आए आरिफ का खतौली में जोरदार स्वागत

खतौली। बेजुबान पक्षी सारस को लेकर चर्चाओं में आए आरिफ सारस का नगर आगमन पर मालिक वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा खतौली ग्रामीण क्षेत्र भूड़ पर फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

संगठन अध्यक्ष आरिफ मलिक के आवास पर आयोजित स्वागत कार्यक्रम में आरिफ सारस ने कहा कि मानव जाति के अलावा बेजुबान पशु पक्षी भी प्यार की भाषा और संकेत समझते है। पशु और पक्षी भी प्यार और दुलार देने वाले इन्सान को बदले में उससे भी अधिक प्यार देते है। एक बेजुबान सारस की थोड़े दिनों की देखभाल ने उनका जीवन बदल दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जंगल में घायल मिले सारस की देखभाल उन्होंने अपने परिवार के सदस्य की भांति की। जिसके बदले में सारस ने अपना अपार स्नेह उन पर उड़ेला। बेजुबान सारस और उनकी दोस्ती ने इन्सान व पक्षियों के बीच मोहब्बत होने की एक नई मिसाल कायम की है। सारस से बिछुडऩे का जितना गम मुझे है, उससे अधिक सारस को हुआ है।

आरिफ सारस ने अपने आपको मिली ख्याति का सारा श्रेय सारस को देते हुए कहा कि सारस भले ही उनसे दूर कर दिया गया है, लेकिन उनके दिल में वो हमेशा रहेगा। हमारी संवेदनाएं एक दूसरे से कभी कम नहीं होंगी। आरिफ सारस ने अपने प्रिय सारस के स्वस्थ रहने और दीर्घायु होने की कामना इस अवसर पर की। पक्षी प्रेमी आरिफ सारस का स्वागत करने वालों में सिराज, कल्लू, हाजी शमशाद, दानिश, सिराज, नफीस, अल्तमश, मोहसिन, इरफान, शमशाद मलिक, राकेश, सूरज, विकास शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय