Saturday, May 11, 2024

बाल्मीकि पता चलते ही शादी मंडप ने बुकिंग कर दी कैंसिल, मुकदमा दर्ज, पुलिस कराएगी अब वहीं शादी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में वाल्मीकि जाति का पता चलने पर शादी की बुकिंग निरस्त करने वाले मंडप मैनेजर के खिलाफ खरखौदा थाने में एससी-एसटी एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। अब पुलिस उसी मंडप में शादी कराएगी। आरोपित की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

वहीं हिंदू संगठन के नेता सचिन सिरोही का कहना है कि यदि मुस्लिम व्यक्ति जाति का हवाला देकर बुकिंग कैंसिल करेंगे, तो हिंदुओं के मंडप में भी मुस्लिम शादी नहीं होने देंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खरखौदा थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव निवासी जयदीप ने अपनी बहन पिंकी की शादी के लिए गोल्डन फार्म हाउस बुक कराया था। यह शादी नौ अप्रैल को होनी है। बुकिंग करते समय दस हजार रुपए अग्रिम दिए गए थे। इसके बाद मंडप मैनेजर रईस ने जयदीप को फोन करके वाल्मीकि जाति का होने के कारण बुकिंग निरस्त कर दी।

रईस ने शादी की व्यवस्था दूसरे स्थान पर करने के लिए कह दिया। केवल दो दिन में दूसरे स्थान पर शादी का इंतजाम कैसे होगा। यह सोचकर जयदीप ने अपने समाज के लोगों को सारी बात बताई तो लोगों ने एसएसपी कार्यालय पर पहुंचकर हंगामा किया। शुक्रवार को आरोपित रईस के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट समेत कई धाराओं में खरखौदा थाने पर मुकदमा दर्ज हो गया। इसके बाद हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने खरखौदा थाने पहुंच कर इंस्पेक्टर से वार्ता की।  इंस्पेक्टर ने कहा कि शादी नौ अप्रैल को गोल्डन फार्म हाउस में ही होगी। वहां पर सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे। आरोपित रईस की तलाश में कई स्थानों पर पुलिस ने दबिश दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय