Saturday, May 11, 2024

अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी अपने नए स्टार्टअप के साथ तैयार, फैंटेसी स्पोर्ट्स ऐप CrickPe करेंगे लॉन्च

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भारतपे के पूर्व सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर इस बार क्रिकपे नामक एक नए ऐप के साथ फैंटेसी स्पोर्ट्स के क्षेत्र में अपने नए स्टार्टअप के लिए तैयार हैं।

सूत्रों का हवाला देते हुए पोर्टल एनट्रेकर को कवर करने वाले अग्रणी स्टार्टअप के अनुसार, क्रिकपे के ‘अगले कुछ हफ्तों’ में लॉन्च होने की उम्मीद है। मामले से जुड़े लोगों का हवाला देते हुए रिपोर्ट में कहा गया है, “ऐप बंद बीटा मोड में है और जल्द ही जनता के लिए खुल जाएगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्रिकपे वेबसाइट क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक फैंटेसी स्पोर्ट्स वेबसाइट प्रतीत होती है और इसमें अशनीर की तस्वीर है। हालांकि फिलहाल वेबसाइट की सत्यता की स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं हो सकी है।

ग्रोवर या उनकी पत्नी ने अभी तक थर्ड यूनिकॉर्न नामक अपने नवगठित उद्यम के तहत अपने नए उद्यम के बारे में कोई टिप्पणी या ट्वीट नहीं किया है।

अश्नीर द्वारा हाल ही में लिंक्डइन की एक पोस्ट के अनुसार, थर्ड यूनिकॉर्न एक ‘मार्केट शेकिंग’ व्यवसाय का निर्माण कर रहा है जो ‘बूटस्ट्रैप्ड’ और ‘बिना लाइमलाइट’ का है।

अशनीर और माधुरी जैन वर्तमान में एक अदालती मामला लड़ रहे हैं, जहां भारतपे ने उन पर कंपनी में रहते हुए 88.6 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है।

टॉफलर के माध्यम से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार, ग्रोवर्स ने पिछले साल अपनी नई यात्रा शुरू करने के लिए एक नई कंपनी रजिस्टर्ड की थी। फर्म की कुल चुकता पूंजी 10 लाख रुपये और अधिकृत शेयर पूंजी 20 लाख रुपये थी।

अपना 40वां जन्मदिन मनाते हुए ग्रोवर ने पिछले साल ट्वीट किया था कि यह एक और गेंडा बनाने का समय है।

उन्होंने पोस्ट किया था, “आज मैं 40 वर्ष का हो गया। कुछ लोग कहेंगे कि मैंने एक पूर्ण जीवन जीया है और सबसे अधिक चीजों का अनुभव किया है। पीढ़ियों के लिए मूल्य बनाया। मेरे लिए यह अभी भी अधूरा व्यवसाय है। दूसरे क्षेत्र को बाधित करने का समय। यह तीसरे यूनिकॉर्न का समय है।”

ग्रोवर ने यह भी कहा कि वह निवेशकों से धन मांगे बिना अपना उद्यम शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय