Friday, March 1, 2024

दिल्ली के करोल बाग में दिखीं टेस्ला कार, अशनीर ग्रोवर ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली। भारतपे के पूर्व एमडी अशनीर ग्रोवर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दिल्ली की पहली “क्रॉस-ब्रीड” टेस्ला कार की तस्वीर साझा की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पोस्ट के अनुसार, ये कार, बोल्डर ग्रे कलर में बीवाईडी (बिल्ड योर ड्रीम्स) एट्टो 3 है, ये करोल बाग में देखी गई और इसके पीछे “टेस्ला” लिखा हुआ है।

ग्रोवर ने शनिवार को लिखा, “दुनिया की पहली ‘क्रॉस-ब्रीड’ टेस्ला! दिल्ली के किसी लड़के ने सचमुच करोल बाग में ‘अपना सपना पूरा किया।”

अशनीर ग्रोवर की पोस्ट को एक्स पर दो लाख से ज्यादा बार देखा गया और चार हजार से ज्यादा लाइक मिले। उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई यूजर्स ने अपने विचार साझा किए।

 

एक यूजर ने लिखा, “करोल बाग के पास हर बात का जवाब है। निर्वाण यहीं है।” एक अन्य यूजर ने कहा, “इसे देखने के बाद एलन अपना प्लांट करोल बाग में स्थापित करेंगे।” एक अन्य यूजर ने कहा, “हम भारतीय हैं सर। हम किसी भी तरह से अपने सपनों को साकार कर सकते हैं।” बीवाईडी एट्टो 3 बीवाईडी ऑटो द्वारा निर्मित एक इलेक्ट्रिक एसयूवी है। कीमत 33,99,000 रुपये से शुरू होती है।

 

पिछले साल दिसंबर में, टेस्ला मॉडल एक्स स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) को बेंगलुरु की एक सड़क पर देखा गया था और इसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

 

रेड कलर की मॉडल एक्स को कब्बन पार्क मेट्रो स्टेशन के पास मिन्स्क स्क्वायर पर देखा गया था और एक्स पर दो अलग-अलग तस्वीरें साझा की गईं, एक में कार ट्रैफिक सिग्नल पर रुकी हुई थी, दूसरी चलती हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय