Sunday, May 19, 2024

राजस्थान के युवकों को जिंदा जलाने की घटना का आसपा ने किया विरोध, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारियों ने हरियाणा के भिवानी इलाके में राजस्थान की युवको को जिंदा जलाने की घटना पर निंदा व्यक्त करते हुए देश के राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन एसडीएम सदर निकिता शर्मा को सौंपा गया। उन्होने पीडित परिवार को मुआवजा देने और घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।

गुरुवार को आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारियों ने दिए गए ज्ञापन में कहा कि राजस्थान के भरतपुर जिले के घाटमिका पहाड़ी गांव से 16 फरवरी को अपहरण करके कथित गौरक्षकों द्वारा नासिर और जुनैद की निर्मम पिटाई की गई और फिर उन्हीं की गाड़ी में हरियाणा के भिवानी इलाके में जिंदा जलाने की घटना में अभी तक न तो आरोपी गिरफ्तार हुए हैं और न ही सरकार ने पीड़ित परिवार को कोई मुआवजा या राहत प्रदान की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गत 18 फरवरी को आजाद समाज पार्टी ने अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की थी, लेकिन राजस्थान और हरियाणा सरकारों ने इस प्रकरण में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। जिससे प्रतीत होता है कि घटना में सफेदपोश नेता और पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की मिलीभगत है। उन्होने पीडित परिवार को मुआवजा दिलाने और घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अंकुर अंबेडकर, मोनू कुमार, राजकुमार सैनी, सौरभ कुमार, धर्मेंद्र गौतम, मनोज कुमार, सूरज, अंकित कुमार, वीरेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय