Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में अपार्टमेंट के तीसरी मंजिल में फ्लैट पर मिला ज्योतिषाचार्य का शव

गाजियाबाद। सिहानी गेट क्षेत्र के राकेश मार्ग स्थित भाग्यश्री अपार्टमेंट के तीसरी मंजिल पर एक फ्लैट में ज्योतिषाचार्य दधीचि शुक्ला का शव पड़ा मिला। फ्लैट से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने फ्लैट मालिक संजय सक्सेना को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी नंदग्राम पूनम मिश्रा ने बताया कि फ्लैट संजय सक्सेना का है। उन्होंने तीन महीने पहले सिहानी गेट के रामनगर के रहने वाले अरुण कुमार को किराये पर दिया था। जिसमें अरुण के गुरु ज्योतिषाचार्य दधीचि शुक्ला रह रहे थे। दधीचि शुक्ला जीडीए कॉलोनी वीरांगना नगर झांसी के रहने वाले थे। पुलिस को सूचना मिली कि जिस फ्लैट में दधीचि शुक्ला रह रहते हैं। वहां से काफी बदबू आ रही है। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच की तो फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद मिला।

 

 

किसी तरह दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर गई तो दधीचि शुक्ला का शव बेड के पास जमीन पर पड़ा मिला। फ्लैट में एसी चल रहा था। सूचना मिलने पर अरुण के बेटे वरुण मौके पर पहुंच गए।

 

उन्होंने बताया कि दधीचि शुक्ला को उनके पिता गुरु मानते थे। एसीपी ने बताया कि दधीचि शुक्ला के परिवार के लोगों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से मौत होना प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय