Tuesday, May 21, 2024

मंत्री नंदी पर अतीक की बहन ने लगाया 5 करोड़ हड़पने का आरोप, नंदी ने कहा- अनर्गल और बेतुकी बात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उमेश हत्याकांड मामले में 10वें दिन पुलिस द्वारा विजय चौधरी उर्फ उस्मान के एंकाउंटर के बाद अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी, अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और आयशा की बेटी उनजिला नूरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

कॉंफ्रेंस में आयशा नूरी ने पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। आयशा ने कहा, “योगी कैबिनेट में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ ने उनके भाई अतीक अहमद से 5 करोड़ रुपए उधार लिए थे। अब वह पैसे देना नहीं चाहते।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आयशा ने कहा, ”विधानसभा के बजट सत्र में अखिलेश यादव ने सीएम योगी को काफी उकसाया। जिसके बाद सीएम ने अपराधियों को मिट्टी में मिलाने से जुड़ा बयान दिया। इसके बाद यूपी STF के अधिकारी अमिताभ यश को पूरा मौका मिल गया है।” उधर मंत्री नंदी ने ट्वीट कर सभी आरोपों को अनर्गल और बेतुका कहा है।

राजनीति बनी गुनाह

आयशा ने कहा कि अगर राजनीति करना गुनाह है, तो यही गुनाह हमारे भाई ने कर दिया। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मेरे भाई अतीक अहमद गुजरात जेल गए हैं। हमें टॉर्चर किया जा रहा है कि तुम्हारे भाई को जेल से निकाल कर मार देंगे। एनकाउंटर कर देंगे।”

कहा, ”प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा हमें धमकी दे रहे हैं कि तुम्हारे भाइयों का एनकाउंटर होगा। हमारे भतीजे खतरे में हैं। हमारे घर गिराए जा रहे हैं। हमारा समय खराब चल रहा है।”

पूर्व सांसद अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने कहा, ”हमारी भाभी को साजिश में फंसाया गया है। मेरी भाभी शाइस्ता परवीन किसी साजिश में शामिल नहीं हैं। नंद गोपाल गुप्ता नंदी की पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी नहीं चाहतीं कि हमारी भाभी शाइस्ता मेयर का चुनाव लड़ें।”

उन्होंने कहा, ”यही कारण है कि नंदी मुख्यमंत्री जी को हमारे परिवार के खिलाफ उकसा रहे हैं। हमारे भाइयों की सुरक्षा की जाए। एक बार जब मैं अपने भाई अतीक से मिलने गई थी तो उन्होंने शाइस्ता से कहा था कि नंदी से मेरा पैसा दिला दो। ये पैसा करीब 5 करोड़ रुपए है।” अतीक की बहन का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिट्‌टी में मिलाने वाला बयान नंदी के उकसाने पर दिया है।

अतीक अहमद की बहन नूरी से जब ये सवाल किया गया कि आपके भाई का बेटा असद शूटआउट में शामिल था या नहीं। इस सवाल पर वो अपनी खराब तबीयत का हवाला देते हुए टाल गईं। कहा कि कस्टडी में हमें न तो अखबार दिया जाता था और न ही कोई टीवी देखने को मिलता था।

शूटआउट में पुलिस ने जो पोस्टर जारी किए हैं, उसे हमने अभी नहीं देखा है। पुलिस ने हमें तीन दिन हिरासत में रखकर बेइंतहां टार्चर किया है। पुलिस हमसे सीधे कहती थी कि तुम्हारे भाइयों और भतीजों का एनकाउंटर होगा। हमारा परिवार दहशत में है।

STF दोनों भाइयों का एनकाउंटर कराने की धमकी दे रही

आएशा नूरी ने कहा कि मंत्री नंदी लिए गए रुपए वापस नहीं कर रहे थे। इस बीच अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन बसपा में शामिल होकर मेयर के लिए चुनाव प्रचार करने लगीं। इससे नंदी और अभिलाषा इस बात से खुन्नस रखने लगे। इस वजह से ये पूरी साजिश करके अतीक अहमद और उनके परिवार को साजिश के तहत फंसा दिया। अतीक की बहन ने STF पर भी आरोप लगाया कि वो दोनों भाइयों का एनकाउंटर करने की धमकी दे रहे हैं। पूछताछ के नाम पर टॉर्चर करते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय