Saturday, April 27, 2024

अतीक-अशरफ हत्याकांड : शूटर सनी सिंह के भाई का परिवार भुखमरी के मुहाने पर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। प्रयागराज में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या का आरोपित शूटर सनी सिंह के भाई का परिवार इन दिनों दहशत के साये में हैं। पिछले सात दिनों से भारी पुलिस बल उसके घर को घेरे हुए हैं। काम धंधा भी बंद चलने से परिवार के सामने अब खाने-पीने का बड़ा संकट खड़ा हो गया है। हालांकि पड़ोस के लोग थोड़ी बहुत मदद कर उसे राहत दे रहे हैं, लेकिन अपने ही घर में नजरबंद होने से शूटर का भाई काफी तनाव में है।

जिले के कुरारा कस्बा निवासी सनी सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रयागराज में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ को विदेशी पिस्तौल से ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया था। इस हत्याकांड में सनी सिंह मौके पर अपने साथियों के साथ गिरफ्तार हुआ था। इस हत्याकांड से कुरारा में हड़कंप मच गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने शूटर के भाई पिंटू सिंह के घर पुलिस फोर्स की तैनाती की थी। सुरक्षा के लिहाज से ढाई दर्जन से अधिक पुलिस बल शूटर के भाई के घर को चारों ओर मुस्तैद है। उसके घर के सभी रास्तों पर बैरीकेटिंग भी की गई है। आने जाने वालों पर भी पुलिस की पैनी नजर है। पिछले कई दिनों से पुलिस बल की मुस्तैदी से अब शूटर का परिवार टेंशन में आ गया है। उल्लेखनीय है कि सनी सिंह के खिलाफ जिले के थानों में 17 आपराधिक मामले दर्ज है। दो मामले में हमीरपुर की अदालत से वारंट भी जारी है।

मासूम बच्चियों की स्कूल की पढ़ाई भी चौपट

शूटर के भाई पिंटू सिंह अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चियों के संग घर में नजरबंद है। घर के चारों ओर पुलिस बल के डेरा डाले जाने से पूरा परिवार भयभीत है। पिछले कई दिनों से ये परिवार घर से बाहर भी नहीं निकल पा रहा है। पिंटू सिंह की कुरारा कस्बे के मनकी रोड पर दुकान है, जहां वह हत्याकांड से पहले चाय और समोसा बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। लेकिन भाई सनी सिंह के कारण उसका कामधंधा बंद है। उसके दोनों बच्चियां पढ़ने स्कूल भी नहीं जा पा रही है। थानेदार पवन कुमार पटेल का कहना है कि समय-समय पर पिंटू सिंह को मदद मांगने पर पुलिस मदद दे रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय