Saturday, October 5, 2024

मुजफ्फरनगर-सपा गठबंधन प्रत्याशी लवली शर्मा ने दाखिल किया नामांकन, बोली- साइकिल वाले की लड़ाई मर्सिडीज वाले से है

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के नामांकन का आज अंतिम दिन है और सभी प्रमुख दल के प्रत्याशी पहुंचकर नामांकन कर रहे हैं। सपा रालोद और आसपा के गठबंधन प्रत्याशी लवली शर्मा पत्नी राकेश शर्मा नए सपा जिलाध्यक्ष और आसपास जिलाध्यक्ष के साथ पहुंचकर नामांकन किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सपा नेता राकेश शर्मा ने कहा कि शहर की जो मूलभूत समस्याएं हैं उन पर ध्यान देकर के दूर करी जाएगी और ज्यादा से ज्यादा उस पर ध्यान देकर के साफ-सुथरी व्यवस्था पानी की व्यवस्था सड़कों की व्यवस्था सुदृढ़ की जाएगी। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में बिजली विभाग का अतिक्रमण किया गया है।

जहां भी जगह दिखती है बिजली विभाग का ट्रांसफर हुआ नहीं रखा जाता है। उन्होंने कहा कि यदि हम जीत का नगर पालिका में पहुंचते हैं तो हमारा यह प्रयास होगा कि बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ सामंजस्य स्थापित कर अतिक्रमण खत्म किया जाएगा।

गठबंधन प्रत्याशी राकेश शर्मा ने कहा कि साइकिल वाले की लड़ाई मर्सिडीज वाले से है मैं तो गरीब किसान का बेटा हूं सेवा करने के लिए आया हूं। उन्होंने कहा कि यह अमीर और गरीब की लड़ाई है।

सपा रालोद और आसपा गठबंधन प्रत्याशी लवली शर्मा ने कहा कि मुझे एक बार मौका फोटो में दिखा दूंगी कि क्षेत्र में काम किस तरह करते हैं उन्होंने कहा कि बड़े मुद्दे साफ-सफाई और अतिक्रमण के हैं। मुझे एक बार मौका दो तो मैं दिखा दूंगी कि काम किस तरह होते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय