Saturday, May 11, 2024

कवि कुमार विश्वास पर हमला, गाजियाबाद से अलीगढ़ जाते समय हुई घटना, सुरक्षा कर्मियों ने एक डॉक्टर की कर दी पिटाई !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद- देश के जाने-माने कवि कुमार विश्वास के काफिले पर हमला हो गया, मामले में एक कार सवार पर हमला करने का आरोप लगाया जा रहा है। कुमार विश्वास ने खुद अपने सोशल मीडिया हेंडल एक्स (X) पर इस घटना की जानकारी साझा की है। बुधवार को कवि कुमार विश्वास गाजियाबाद से अलीगढ़ की तरफ जा रहे थे. इस दौरान उनके काफिले में शामिल सुरक्षाकर्मी पर हमला किया गया, मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई है, दूसरी तरफ एक डॉक्टर ने भी कुमार विश्वास के सुरक्षा कर्मियों पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया है।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कुमार विश्वास ने अपने सोशल मीडिया हेंडल (x) पर लिखा कि “आज अलीगढ़ जाते समय वसुंधरा स्थित घर से जब निकला तो हिंडन के तट पर, किसी कार चालक ने साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों की कार पर दोनों ओर से कार की टक्कर से हमला करने की कोशिश की. जब नीचे उतर कर सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका तो, उसने न केवल यूपी पुलिस के सिपाही अपितु केंद्रीय बलों के सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला किया. पुलिस को रिपोर्ट कर दी है. कारण पता नहीं चल पाया. ईश्वर सब को सुरक्षित रखे. आप सबकी शुभकामनाओं हेतु आभार.” .

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाना इंदिरापुरम में शिकायत की है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में दोनों तरफ से शिकायत ले ली गई है और साक्ष्यों के आधार पर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें एक डॉक्टर ने कवि कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि आज लगभग पौने 3 बजे डा० कुमार विश्वास द्वारा ट्वीट के माध्यम से और इंदिरापुरम पुलिस कॉल के माध्यम से यह अवगत कराया गया कि अलीगढ़ जाते समय हिंडन नदी के पास बने फ्लाई ओवर के नीचे एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनकी कार में टक्कर मारी गयी और उनके साथ चल रहे CRPF के सुरक्षाकर्मियों के ऊपर हमला किया गया |

उन्होंने बताया कि इसी के साथ-साथ लगभग 03 बजे थाना इंदिरापुरम पर एक व्यक्ति आते है जो अपना नाम पल्लव वाजपेयी बताते है और वो बताते है कि हॉस्पिटल से घर जाते समय सेम स्पॉट पर उनके साथ प्राइवेट सुरक्षाककर्मियों द्वारा कार को ओवर टेक करने को लेकर मारपीट की गयी है | पुलिस द्वारा दोनों घटनाओं का संज्ञान लेते हुए जब जाँच की गयी तो वह अज्ञात व्यक्ति की पहचान डा० पल्लव वाजपेयी के रूप में हुई है | इस पूरी घटना का संज्ञान लेते हुए इंदिरापुरम पुलिस ने जाँच शुरू की है | जल्द ही जाँच के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी |

डॉ. पल्लव बाजपेयी ने पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में बताया है कि वह आरोग्य अस्पताल वैशाली से दूसरे अस्पताल प्रताप नगर की तरफ जा रहे थे तभी उनकी कार को एक सुरक्षाकर्मियों की कार ने ओवरटेक किया। उसके बाद पीछे चल रही दूसरी किया कार्निवल कार ने उनको ओवरटेक करने का प्रयास किया। कार रोककर जब उन्होंने बात की तो सुरक्षाकर्मियों ने उनसे मारपीट की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय