Thursday, September 19, 2024

बदायूं में पुलिस टीम पर हमला, इंस्पेक्टर की पिस्टल छीनने का प्रयास

बदायूं – उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के बिनावर क्षेत्र में सोमवार दोपहर बाद लूट कांड के खुलासे को लेकर छापामारी करने पहुंची पुलिस टीम पर गांव के कुछ लोगों ने हमला कर दिया।
इस दौरान टीम में शामिल इंस्पेक्टर क्राइम की पिस्टल छीनने की कोशिश भी की गई। गनीमत रही कि पुलिस पिस्टल भी बरामद कर लाई। किसी तरह खुद को बचाने के साथ पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है। अफसर मामले की जांच कर रहे हैं।


पुलिस सूत्रों के अनुसार मामला बिनावर थाना क्षेत्र के गांव कुतुबपुर थरा गांव का है जहां शनिवार देर शाम बरेली हाइवे पर मलगांव रेलवे क्रासिंग के पास कार सवार को बदमाशों ने असलहों के बल पर लूट लिया था। पुलिस समेत एसओजी टीम इस घटनाक्रम के खुलासे में जुटी हुई है। आज पुलिस को सुराग मिला कि कुतुबपुर थरा गांव के कुछ संदिग्ध इस वारदात में शामिल हैं। पुलिस टीम इंस्पेक्टर क्राइम गुड्डू सिंह के नेतृत्व में इस गांव के आकिल के घर पहुंची थी। पुलिस ने आकिल को पूछताछ के लिए बुलाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


पुलिस का आरोप है कि इसी बीच आकिल समेत मुख्तयार व उसके घर के 10-15 महिला-पुरुष टीम पर हमलावर हो गए। तमंचे और डंडे-लाठी लेकर वहां आ गए और
पुलिस पर पत्थर भी फेंके। चौतरफा घिरी पुलिस इससे पहले कुछ समझ पाती, इन शातिरों ने इंस्पेक्टर क्राइम की सरकारी पिस्टल लूटने की कोशिश की। टीम ने किसी तरह खुद को बचाया, वहीं थाने को सूचना दी तो बैकअप फोर्स वहां जा पहुंचा। इस पर टीम ने एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पिस्टल भी बरामद कर ली।


थाना प्रभारी श्रीकांत शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम पर हमला हुआ था। हमलावरों पर तमंचे भी थे, पिस्टल छीनी नहीं गई थी। इंस्पेक्टर क्राइम गुड्डू सिंह की तहरीर पर पुलिस टीम पर हमले का मुकदमा लिखा जा चुका है। कुछ संदिग्ध भी पकड़े गए हैं। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय